प्रकाशित आईडी: 25/ 2019

वापस प्रेस कक्ष

 31 अक्टूबर, 2019

रील में "सतर्कता जागरूकता सप्ताह" का आयोजन

 

राजस्थान इलेक्ट्रॉनिक्स एण्ड इन्स्ट्रूमेन्ट्स लिमिटेड, जयपुर में केंद्रीय सतर्कता आयोग की पहल पर “ईमानदारी-एक जीवन शैली” विषय पर आधारित सतर्कता जागरूकता सप्ताह की शुरुआत की गयी। सतर्कता जागरूकता सप्ताह की शुरुआत रील के प्रबन्ध निदेशक डॉ. ए.के. जैन के सम्बोधन एवं सभी कर्मचारियों को सत्यनिष्ठा प्रतिज्ञा दिलाने के साथ हुई। इस अवसर पर देश के गणमान्य व्यक्तियों जैसे माननीय राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, केन्द्रीय राज्य मंत्री एवं मुख्य सर्तकता आयुक्त के संदेशों को समस्त कर्मचारियो के समक्ष पढ़ा गया। सतर्कता जागरूकता सप्ताह सभी कर्मचारियों एवं सभी हितधारकों के पूरे उत्साह, सहभागिता एवं समर्थन के साथ दिनांक 28 अक्टूबर से 02 नवम्बर 2019 तक मनाया जा रहा है।

 

अपने उद्बोधन में डॉ. ए.के. जैन ने कम्पनी के अधिकारियो को सम्बोधित किया एवं भ्रष्टाचार उन्मूलन के लिए सभी को साझा प्रयास करने प्रेरित किया। उन्होने बताया कि इस वर्ष सतर्कता जागरूकता सप्ताह “ईमानदारी-एक जीवन शैली” विषय पर आधारित है एवं ईमानदार जीवन शैली से व्यक्तिगत एवं सामाजिक जीवन पर सदैव सकारात्मक प्रभाव होते है। इस अवसर पर कम्पनी के समस्त कर्मचारियों को मुख्य सतर्कता आयोग की वैबसाइट पर ई-शपथ लेने हेतु भी प्रोत्साहित किया गया।

 

इस अवसर पर डॉ. ए.के. जैन ने बताया कि सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2019 के आयोजन के दौरान कम्पनी कर्मचारियों एवं कम्पनी परिसर के नजदीक के विद्यालयों में कार्यक्रम के विषय पर आधारित वाद-विवाद एवं निबन्ध प्रतियोगिताओं, सत्यनिष्ठा समूह बनाने की अपील, हिन्दी एवं अंग्रेजी मे निबन्ध, नारा प्रतियोगिताओ एवं ग्राम सभाओ का आयोजन कर जागरूकता फैलाने हेतु पहल की जा रही है। इस अवसर पर उन्होने सभी कर्मचारियो को शुभकामनाऐं दी।

 

*******