प्रकाशित आईडी: 26/ 2019

वापस प्रेस कक्ष

 01 नवम्बर, 2019

रील में "सतर्कता जागरूकता सप्ताह" के दौरान विक्रेता-मीट (वेंडर्स-मीट) का आयोजन

 

राजस्थान इलेक्ट्रॉनिक्स एण्ड इन्स्ट्रूमेन्ट्स लिमिटेडजयपुर में केंद्रीय सतर्कता आयोग की पहल पर “ईमानदारी-एक जीवन शैली” विषय पर आधारित सतर्कता जागरूकता सप्ताह दिनांक 28 अक्टूबर से 02 नवम्बर 2019 तक मनाया जा रहा है। सतर्कता जागरूकता सप्ताह के आयोजन के दौरान दिनांक 31 अक्टूबर 2019 को उपक्रम के हितधारकों के लिए एक कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसमे 25 से अधिक संस्थानो के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। कार्यक्रम की शुरुआत प्रबन्ध निदेशक डॉ. ए.के. जैन ने सभी हितधारकों को सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाकर की। इस अवसर पर     डॉ. ए.के. जैन ने अपने सम्बोधन में समाज और राष्ट्र के विकास में सत्यनिष्ठा की भूमिका एवं महत्व को बताया।

 

कार्यशाला में उपस्थित सभी हितधारकों ने रील और अन्य विभागों / संगठनों के साथ अपने औद्योगिक अनुभव को साझा करते हुये बताया की हमें रील के साथ कार्य करते हुये खुशी हुई कि अन्य संगठनों के विपरीत, रील में काम का माहौल पारदर्शी है। कार्यों के संचालन में अखंडता, पारदर्शिता और जवाबदेही बनाए रखने के लिए प्रबंधन द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। कार्यशाला में उपस्थित सभी हितधारकों ने रील के साथ जुड़ कर संगठन, समाज और देश के विकास में सकारात्मक योगदान देने हेतु अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की।

 

 

डॉ. जैन ने कम्पनी के समस्त सप्लायर्स, सब-कॉन्ट्रेक्टर एवं सर्विस प्रोवाइडर्स को सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाने के साथ आव्हान किया कि हम किस तरह ईमानदारी को अपनी जीवन शैली का अहम हिस्सा बनाते हुये अपने परिवार, व्यावसायिक संस्थान, राज्य तथा देश को आगे बढ़ाने में सक्रिय भागीदार हो सकते है। भ्रष्टाचार उन्मूलन के अभियान में सभी से सहयोग की अपेक्षा की, ताकि सरकार द्वारा शुरू किये गए जनहित के कार्य निर्बाध रूप से समय पर पूर्ण हो सकें एवं उनका वास्तविक लाभ सभी को मिल सकें। सभी सहयोगियों को इस जनांदोलन में सहभागिता के लिए शुभकामना दी।

 

*******