प्रकाशित आईडी: 01/ 2020

वापस प्रेस कक्ष

02 जनवरी, 2020

रील स्टाफ क्लब द्वारा “पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन’’

 

राजस्थान इलेक्ट्रॉनिक्स एण्ड इन्स्ट्रूमेंट्स लिमिटेड, (रील) जयपुर द्वारा नव वर्ष के अवसर पर ‘’रील हाऊस’’ मानसरोवर स्थित कम्पनी के नवनिर्मित कार्यलय के सभागार में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह मे कंपनी कर्मचारियो ने सपरिवार उत्त्साहपूर्वक भाग लिया। इस अवसर पर शिक्षा व खेलकूद के क्षेत्र में गत वर्ष उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले रील कर्मचारियों के बच्चों को परितोषिक देकर सम्मानित किया गया। साथ ही गत वर्ष 2018-19 में देश के विभिन्न क्षेत्रों (फिल्ड) में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा श्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर स्टार परफॉरमर ऑफ द ईयर-2019  अवार्ड से सम्मानित किया गया।

 

इस अवसर पर प्रबंध निदेशक, डॉ. ए. के. जैन ने कम्पनी के समस्त कर्मचारियो को नव वर्ष की शुभकामनाऐ दी। पुरस्कार वितरण समारोह में कम्पनी कर्मचारियों के बच्चों व कर्मचारियो को शिक्षा, सांस्कृतिक एवं खेलकूद की गतिविधियों में उत्कृष्ठ प्रदर्शन के लिए पुरुस्कृत किया गया। पुरस्कारों का वितरण कम्पनी के प्रबंध निदेशक,        डॉ. ए.के. जैन, अधिशाषी निदेशक (परियोजना), श्री पीयूष पालीवाल, मुख्य सतर्कता अधिकारी श्री अशोक माहेश्वरी एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा किया गया।

 

कर्मचारियों के बच्चे देश-विदेश में उच्च शिक्षा प्राप्त कर नामी – कम्पनियों में अच्छा कार्य कर रहें है और देश का नाम रोशन कर रहे है। उन्होने यह भी बताया कि इस तरह के कार्यक्रमों के आयोजन से सामाजिक सरोकार को बढ़ावा मिलता है और कम्पनी  निगमित सामाजिक उत्तरदायित्व का निर्वहन भी करती है। इस समारोह में बच्चों के साथ-साथ उनके अभिभावकों ने भी उत्साहपूर्वक भाग लिया।

 

समारोह के समापन में रील परिवार के समस्त सदस्यों ने जल-पान का आनंद लिया।

 *******